Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeटेक्नोलॉजीToyota New SUV, फीचर्स और पॉवर में होगी Fronx की कॉपी

Toyota New SUV, फीचर्स और पॉवर में होगी Fronx की कॉपी

असल न्यूज़: टोयोटा मारुति ने पार्टनरशिप करके अपने कई कारों के प्लेटफार्म को साझा किया है। इसमें मारुति ब्रेजा, मारुति बलेनो, अर्टिगा, सेलेरियो जैसे मॉडल शामिल है। अब टोयोटा ने मारुति फ्रांक बेस्ड अपनी कॉन्पैक्ट एसयूवी टैसोर (Toyota Taisor) को लॉन्च करने की बात कह रही है।

टैसर को अप्रैल के महीने में लॉन्च किया जाएगा। बताया जा रहा है कि 5 अप्रैल को यह एसयूवी लॉन्च हो जाएगी, जिसमें फ्रांक वाले फीचर्स और इंजन देखने को मिलने वाला है।

टोयोटा ट्रेजर एक कंपैक्ट एसयूवी होगी जो बजट सेगमेंट में आने वाली है। आम आदमी के लिए यह एक काफी अच्छी कार होने वाली है। इसमें टोयोटा का मजबूत इंजन मिलेगा। बताया जा रहा है कि जैसे मारुति फ्रांस में 1 लीटर का तीन सिलेंडर पेट्रोल और 1.2 लीटर का चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है। वैसे ही टोयोटा टैसर में भी वही इंजन दिया जाएगा।

इसके अलावा इसमें आपको सीएनजी का विकल्प देखने को मिलेगा। इस हिसाब से देखा जाए तो यह कार्ड आपको 22 से 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है। फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको टच स्क्रीन डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, म्यूजिक सिस्टम, सराउंडेड साउंड बार्स, एसी वेंट सब देखने को मिलेंगे।

बदलाव की बात करें तो इसके लुक को थोड़ा बहुत बदल जा सकता है। इसके फ्रंट बंपर में आपको फ्रॉक से अलग लुक देखने को मिलेगा। इसके अलावा इसके पीछे के लुक को भी बदला जा रहा है।

मारुति फ्रांस 8 लाख रुपए से शुरू होकर 13 लाख रुपए तक जाती है। टोयोटा टैसर की कीमत भी इतनी ही हो सकती है। लुक वाइस अगर आपको एक नई एसयूवी लेनी हो तो आप फ्रांक के ऊपर टोयोटा टैसर को खरीद सकते हैं। हालांकि इन दोनों के पावर और फीचर्स में कुछ खास अंतर देखने को नहीं मिलेगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments