Sunday, April 14, 2024
Google search engine
HomeमनोरंजनThe Goat Life Box Office: 'शैतान'-'क्रू' क्या चीज? 'द गोट लाइफ' ने...

The Goat Life Box Office: ‘शैतान’-‘क्रू’ क्या चीज? ‘द गोट लाइफ’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमाई धाक, कर लिया इतना कारोबार

असल न्यूज़: 8 मार्च को रिलीज हुई अजय देवगन और आर माधवन स्टारर शैतान का क्रेज ऑडियंस के बीच खूब देखने को मिल रहा है। फिल्म के रिलीज को 20 दिन से ऊपर हो गया है और कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। दूसरी ओर, मैदान में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabu) की क्रू (Crew) भी उतर आई है।

29 मार्च को रिलीज हुई राजेश कृष्णन निर्देशित क्रू ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की। फिल्म ने पहले दिन करीब 9 करोड़ का कारोबार किया था। इस बीच योद्धा और मडगांव एक्सप्रेस भी कमाई करने की फिराक में आसपास भटक रहे हैं। हालांकि, बॉलीवुड फिल्मों के बीच साउथ की एक फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धाक जमा लिया है।

दो दिन में मालामाल हुई द गोट लाइफ
हम बात कर रहे हैं सालार एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) स्टारर फिल्म आदुजीवितम: द गोट लाइफ (Aadujeevitham: The Goat Life Box Office) की। 28 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर लम्बे समय से चर्चा थी। मूवी दो दिन पहले थिएटर्स में आई और छा गई। फिल्म ने दो दिन में अच्छा-खासा कारोबार कर लिया है।

दूसरे दिन क्रू से पड़ा पाला
साउथ के दिग्गज निर्देशक ब्लेसी के निर्देशन में बनी मलयालम फिल्म आदुजीवितम: द गोट लाइफ ने पहले दिन 7.6 करोड़ रुपये से कारोबार किया था। सबसे ज्यादा कमाई मलयालम में हुई। पहले दिन की शानदार कमाई के बाद दूसरा दिन द गोट लाइफ के लिए ठीक नहीं रहा।

क्रू के बज के आगे द गोट लाइफ पीछे हो गई। दूसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को 6.50 करोड़ से ही संतोष करना पड़ा। सैकनिल्क के मुताबिक, मूवी ने दो दिन के अंदर 14.1 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

दो दिन में फिल्म ने किस भाषा में कितना कमाया, जानिए यहां…

पहला दिन दूसरा दिन
मलयालम 6.55 करोड़ 5.27 करोड़
कन्नड़ 4 लाख 5 लाख
तमिल 6 लाख 6 लाख
तेलुगु 4 लाख 5 लाख
हिंदी 1 लाख 8 लाख

बात करें कहानी की तो गोट डेज नाम की किताब पर आधारित पृथ्वीराज की फिल्म सरवाइवल ड्रामा है। फिल्म में सालार एक्टर ने नजीब का किरदार निभाया है। जो काम के लिए खाड़ी देश जाता है मगर गुलामों से बदतर जिंदगी जीने को मजबूर रहता है। पृथ्वीराज जल्द ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments