Thursday, July 25, 2024
Google search engine
Homeटेक्नोलॉजीPhone के डिस्प्ले पर पानी की बूंदें भी होंगी बेअसर, स्वाइप करना...

Phone के डिस्प्ले पर पानी की बूंदें भी होंगी बेअसर, स्वाइप करना हो या टैप उंगलियों का हो सकेगा इस्तेमाल

असल न्यूज़: वनप्लस ने अपने ग्राहकों के लिए बीते दिन, 1 अप्रैल 2024 को OnePlus Nord CE4 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन को कंपनी ने 24,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया है।

दरअसल, कंपनी OnePlus Nord CE4 को एक खास एक्वा टच टेक्नोलॉजी (OnePlus Aqua Touch Technology) के साथ लेकर आई है। ये टेक्नोलॉजी क्या है और कैसे काम करेगी इस बारे में ही जानकारी दे रहे हैं।

क्या है OnePlus Aqua Touch Technology
OnePlus Aqua Touch Technology के साथ वनप्लस फोन का डिस्प्ले एक खास तरीके से काम करेगा। इस टेक्नोलॉजी को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक, फोन के डिस्प्ले पर वॉटर ड्रॉपलेट्स के साथ भी डिवाइस इस्तेमाल किया जा सकेगा।

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, अगर फोन डिस्प्ले पर पानी की कुछ बूंदें पड़ जाती हैं तो टैपिंग और स्वाइपिंग को लेकर किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आएगी। स्मार्टफोन यूजर पहले की तरह ही अपना फोन इस्तेमाल कर सकता है।

इस टेक्नोलॉजी के साथ वनप्लस फोन की स्क्रीन परफोर्मेंस यूजर की फिंगर के साथ काम कर सकेगी। फोन के डिस्प्ले की बात करें तो डिवाइस 6.7इंच एमोलेड डिस्प्ले और HDR10+ कलर के साथ लाया गया है। फोन अल्ट्रा स्मूद 120Hz रिफ्रेट रेट डिस्प्ले के साथ आता है। फोन को कंपनी अपनी खास ProXDR डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ लेकर आई है।

कंपनी का दावा है कि इस खास टेक्नोलॉजी के साथ फोन यूजर अपने फोन में डिटेल्स और इम्प्रूव्ड हाइलाइट्स के साथ फोटोज देख सकेगा बता दें, इस फोन की पहली सेल 4 अप्रैल, दोपहर 12 बजे होने जा रही है। फोन को पहली सेल में फ्री ईयरबड्स भी मिलेंगे।

इस iPhone को हल्के में लेने की गलती मत करना, छेड़ते ही उगलता है आग!

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments