Sunday, July 21, 2024
Google search engine
Homeटेक्नोलॉजीइस iPhone को हल्के में लेने की गलती मत करना, छेड़ते ही...

इस iPhone को हल्के में लेने की गलती मत करना, छेड़ते ही उगलता है आग!

असल न्यूज़: एपल आईफोन दुनिया के सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन में से एक है. भारत में भी आईफोन की जबरदस्त दीवानगी है. आईफोन के फीचर्स और इसकी महंगी कीमत इसे दूसरे स्मार्टफोन से अलग बनाते हैं. मगर क्या आपने ऐसा आईफोन देखा है जो आग उगलता है? आज हम आपको एक ऐसे ही आईफोन के बारे में बताएंगे जो जरा सा छेड़ते ही आग छोड़ने लगता है. यही इस आईफोन की सबसे बड़ी खासियत है. आगे हम इसकी कीमत और दूसरी खूबियों के बारे में भी बात करते हैं.

एपल के नॉर्मल आईफोन के अलावा कुछ एंटीक आईफोन भी आते हैं. इनमें से किसी आईफोन पर सोने की परत चढ़ी होती है, तो किसी को डायमंड से सजाया जाता है. ऐसे ही खास आईफोन के बारे में हम आपको बता रहे हैं. दरअसल, यह आईफोन असल में एक लाइटर है. जिस तरह लाइटर से आग निकलती है, उसी तरह इस आईफोन से भी आग निकलती है.

iPhone जैसा लाइटर
यह लाइटर ना केवल दिखने में आईफोन जैसा है, बल्कि इसमें कई खूबियां भी हैं. इसमें फ्लैश लाइट भी जलती है. इस आईफोन से आग जलाने के लिए ऊपर दिए ट्रिगर को दबाना होता है. इसके बाद ऊपर हेडफोन जैक में से आग की लपट निकलती है. इसकी कीमत काफी कम है. अमेजन से आप इसे मात्र 599 रुपये में खरीद सकते हैं.

आईफोन लाइटर को आप कहीं भी ले जा सकते हैं. अगर इसमें गैस खत्म हो जाए तो दोबारा फिल भी करा सकते हैं.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments