Thursday, July 25, 2024
Google search engine
HomeमनोरंजनMirzapur 3 Release date 2024 : मिर्जापुर-3 कब होगी रिलीज? क्‍या है...

Mirzapur 3 Release date 2024 : मिर्जापुर-3 कब होगी रिलीज? क्‍या है नया अपडेट? जानें

असल न्यूज़: साल 2024 की सबसे प्रतीक्षित वेब सीरीज में से एक मिर्जापुर-3 (Mirzapur 3) के रिलीज होने का इंतजार हर किसी को है। एमेजॉन प्राइम वीडियो यह तो बता चुका है कि पंकज त्रिपाठी और अली फजल की मुख्‍य भूमिकाओं वाली मिर्जापुर का नया सीजन इस साल आएगा, लेकिन इसकी तय तारीख अभी मालूम नहीं है। ट्रेलर या टीजर पर भी कोई जानकारी नहीं दी गई है। मिर्जापुर के पिछले दो सीजन काफी पॉपुलर हुए थे। तीसरे सीजन से क्‍या उम्‍मीदें की जा सकती हैं? आइए जानते हैं।

Mirzapur season 3 की रिलीज डेट अभी ऑफ‍िशियली अनाउंस नहीं हुई है। कयास हैं कि अप्रैल यानी इसी महीने सीरीज आ सकती है। क्‍योंकि अभी टीजर और ट्रेलर नहीं आया है, ऐसे में यह भी हो सकता है कि मई या जून के आसपास मिर्जापुर का नया सीजन रिलीज किया जाए।

रिपोर्टों के अनुसार, नई सीरीज को करण अंशुमन ने तैयार किया है, जिसमें क्राइम और ऐक्‍शन का रोमांच देखने को मिल सकता है। उम्‍मीद है कि नए सीजन में सत्ता के लिए संघर्ष होगा। बदले की आग देखने को मिलेगी और त्रिपाठी परिवार कुछ नई सच्‍चाइयां सामने आएंगी।

जैसाकि हम जानते हैं मिर्जापुर-3 में पंकज त्रिपाठी और अल फजल मुख्‍य भूमिका में हैं। पंकज त्रिपाठी ने अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया का रोल प्‍ले किया है, जबकि अली फजल ने गुड्डु पंडित की भूमिका निभाई है। सीजन-3 में रसिका दुग्‍गल, श्‍वेता त्रिपाठी भी दिखाई देंगी।

यह सीरीज दो परिवारों की कहानी पर बुनी गई है। एक ओर अखंडानंद ‘कालीन’ त्रिपाठी का साम्राज्‍य है, तो दूसरी ओर रमाकांत पंडित नाम के ईमानदार वकील की फैमिली। सीजन-1 में हुई मार-धाड़ ‘कालीन भैया’ और पंडित के परिवार को आमने-सामने खड़ा कर देती है। उस सीजन में ‘कालीन भैया’ का पलड़ा भारी रहता है, जबकि सीजन-2 में पंडित के लड़के गुड्डू का दम दिखता है, वह ना सिर्फ कालीन भैया से अपने भाई की हत्‍या का बदला लेता है, बल्कि ऐसा लगता है कि मिर्जापुर में अब गुड्डू भैया का राज चलने वाला है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments