Wednesday, May 29, 2024
Google search engine
Homeइलेक्ट्रॉनिकअब Ather Electric Scooter ने ऐसे दिया मालिक को धोखा

अब Ather Electric Scooter ने ऐसे दिया मालिक को धोखा

आप गूगल पर सर्च करेंगे “फायर इन एथेर इलेक्ट्रिक स्कूटर” तो कई खबरें निकलकर सामने आ जाएंगी. कई बार एथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आग लगने की घटनाएं सामने आई हैं, जो काफी चिंताजनक हैं. स्कूटर में आग लगना यानी उस पर सवार व्यक्ति की जान को खतरा. कोई नहीं चाहेगा कि वह अपनी जान खतरे में डालकर व्हीकल इस्तेमाल करे. खैर, कई आग लगने की घटनाओं के बाद अब एथेर इलेक्ट्रिक स्कूटर की अलग ही परेशानी सामने आई है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” यूजर प्रतीक राय ने बताया कि उनका एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर स्टार्ट करने के तुरंत बाद ही सॉफ़्टवेयर अपडेट होने लगा, जिससे उन्हें काम के लिए जाने में देरी हुई. प्रतीक राय को इस अनोखी समस्या का सामना तब करना पड़ा, जब वह काम के लिए स्कूटर से निकलने वाले थे और उसने सॉफ़्टवेयर अपडेट करना शुरू कर दिया. इस अचानक अपडेट के कारण उन्हें तब तक घर पर ही रुके रहना पड़ा, जब तक कि यह पूरा नहीं हो गया.

एथर एनर्जी के एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के मालिक राय ने वीडियो भी साझा की. इसके साथ उन्होंने लिखा, “यह नई समस्या है. जब मैंने सुबह इसे चालू किया तो मेरा स्कूटर अपडेट होना शुरू हो गया. मैं न तो मूव कर सकता था और न ही ऑफिस जा सकता था. ये ऐसा है- मुझे देर हो गई क्योंकि मेरा स्कूटर अपडेट हो रहा था!” एक अन्य यूजर को रिप्लाई देते हुए उन्होंने बताया कि स्कूटर ने सॉफ़्टवेयर अपडेट के लिए पूछा ही नहीं, बस अपडेट होने लगा.

 

ऐसा लगता है जैसे ये कोई नई बात नहीं है. कई एक्स यूजर्स (जिनके पास एथर स्कूटर है) को अचानक अपडेट की समस्या का सामना करना पड़ा है. एक यूजर निकेत खंडेलवाल ने एक्स पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए लिखा, ”मेरे साथ भी यही हुआ. मुझे अपनी मां को सुबह 5:30 बजे रेलवे स्टेशन से रिसीव करना था और मुझे पता चला कि मेरा एथर अपडेशन में है, इस वजह से मैं समय पर स्टेशन नहीं पहुंच सका.’

एक अन्य यूजर ने लिखा, “पिछले हफ्ते मेरे साथ ऐसा हुआ, मुझे पहले ही एक मीटिंग में देरी हो रही थी और यह 10 मिनट या उससे ज्यादा समय तक स्टार्ट नहीं हुआ. मैं अपडेट प्रोसेस को भी कैंसिल नहीं कर पा रहा था.” बता दें कि एथेर इलेक्ट्रिक स्कूटर में कनेक्टेड फीचर्स मिलते हैं, इसके लिए समय-समय पर सॉफ्टवेयर अपडेट की जरूरत होती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments