Wednesday, May 29, 2024
Google search engine
Homeइलेक्ट्रॉनिकXiaomi Smart Band 9 आया IMDA डेटाबेस में नजर, ग्लोबल लॉन्च जल्द!

Xiaomi Smart Band 9 आया IMDA डेटाबेस में नजर, ग्लोबल लॉन्च जल्द!

Xiaomi के लिए खबर है कि कंपनी अपने अगले फिटनेस बैंड Smart Band 9 को जल्द लॉन्च कर सकती है। यह नई सीरीज पिछले साल आई Smart Band 8 की सक्सेसर होगी। बैंड 8 को कंपनी ने चीन में पेश किया था। अब कंपनी इसका अगली जेनरेशन लॉन्च करने की तैयारी में है जो कि कई सर्टिफिकेशन भी प्राप्त कर चुकी है। आइए जानते हैं अपकमिंग स्मार्ट बैंड के बारे में यहां से क्या जानकारी मिल रही है।

Xiaomi Band 9 फिटनेस बैंड जल्द ही मार्केट में देखने को मिल सकता है। फिटनेस बैंड को IMDA डेटाबेस में स्पॉट किया गया (via) है। यह सिंगापुर का सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म है। इससे यहां पर पता चलता है कि स्मार्ट बैंड को कंपनी जल्द ही ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च कर सकती है। लिस्टिंग में इसका मॉडल नम्बर M2345B1 बताया गया है। यह बेस मॉडल है। जबकि NFC वर्जन का मॉडल नम्बर M2346B1 बताया गया है। यानी कि फिटनेस बैंड के दो वर्जन लॉन्च किए जाएंगे।

Xiaomi Smart Band 9 के दोनों वर्जन पिछले महीने चीन की सर्टिफिकेशन में भी देखे गए थे। पुराने मॉडल के ग्लोबल लॉन्च की बात करें तो Smart Band 8 Pro को कंपनी ने यूरोप में पेश किया था जो कि फरवरी 2024 में लॉन्च किया गया था। Xiaomi Band 8 स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 1.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिलती है। डिस्प्ले में ऑलवेज ऑन मोड भी दिया गया है। यह वॉटर रसिस्टेंट फीचर के साथ आता है और 50 मीटर तक पानी में काम कर सकता है। स्ट्रैप के लिए कंपनी ने लैदर, वोवन लैदर, होलो ब्रेसलेट और टीपीयू स्ट्रैप का विकल्प दिया है। खास बात ये भी है कि इसे एक कम्पैटिबल नेकलेस एक्सेसरी के साथ गले में पेंडेंट की तरह भी पहना जा सकता है। या फिर शू लेसेज में भी पहना जा सकता है।

इसके फीचर्स की बात करें तो यह कई फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स को सपोर्ट करता है। इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, एसपीओ2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर और मेंस्रुअल साइकल ट्रैकर भी आता है। इसके अलावा रनिंग, बॉक्सिंग जैसे स्पोर्ट्स मोड भी इसमें सपोर्टेड हैं। कुल मिलाकर यह 150 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करता है। वियरेबल में कई इनिबल्ट गेम्स भी दिए गए हैं। डिवाइस में 190mAh की बैटरी है जिसके लिए कंपनी ने कहा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 16 दिन चल जाती है। बशर्तें कि ऑलवेज ऑन डिस्प्ले मोड डिसेबल किया गया हो।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments