Thursday, May 23, 2024
Google search engine
HomeराजनीतिBJP प्रत्याशी अरुण गोविल 'राम' का मेरठ में विरोध, मुर्दाबाद और वापस...

BJP प्रत्याशी अरुण गोविल ‘राम’ का मेरठ में विरोध, मुर्दाबाद और वापस जाओ के लगे नारे.

असल न्यूज़: मेरठ में रोड शो निकाल रहे बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल ‘राम’ का विरोध किया है. इतना ही नहीं मुर्दाबाद के नारे भी खूब लगे और जिस प्रचार रथ पर सवार होकर अरुण गोविल जा रहे थे उसे लोगों ने घेर लिया और जबरन रथ को रोक लिया. चुनाव बहिष्कार के पोस्टर लेकर लोग रथ के आगे अड गए. लोगों ने खूब हंगामा किया और चुनाव बहिष्कार के पोस्टर भी चस्पा कर दिए.

बता दें कि पल्लवपुरम इलाके में जनसंपर्क अभियान में मेरठ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल जनसंपर्क अभियान में पहुंचे थे. जैसे ही उनका काफिला आगे बढ़ा वैसे ही चुनाव बहिष्कार के पोस्टर लेकर इलाके के लोग सामने आ गए. इनमें महिलाएं भी शामिल थीं. अरुण गोविल के प्रचार रथ के आगे भीड़ आ गई और खूब हंगामा भी हुआ. मुर्दाबाद के नारे लगे और अरुण गोविल वापस जाओ-वापस जाओ के भी खूब नारे लगे.

आपको यह भी बता दें कि कैंट विधायक अमित अग्रवाल मुर्दाबाद के खूब नारे लगे. गुस्साएं लोगों को प्रचार रथ पर मौजूद एमएलए अमित अग्रवाल, मेयर हरिकांत अहलूवालिया और एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज समझाते रहे लेकिन लोग नहीं माने. महिलाएं चुनाव बहिष्कार के पोस्टर लेकर प्रचार रथ के आगे आईं और गुस्साए लोगों ने प्रचार रथ पर चढ़ने का भी प्रयास किया. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने हंगामा और नारेबाजी कर रहे लोगों को खूब समझाया लेकिन वो नहीं माने. काफी मशक्कत करने के बाद जैसे-तैसे लोगों को हटाया गया और प्रचार रथ को आगे भेजा गया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments