Wednesday, May 29, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRसीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP ने खोला मोर्चा, जंतर-मंतर सामूहिक...

सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP ने खोला मोर्चा, जंतर-मंतर सामूहिक उपवास

असल न्यूज़: दिल्ली आबकारी नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और कार्यकर्ता रविवार को जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन करेंगे. पार्टी के नेता रविवार (7 अप्रैल) को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों पर अमल करते हुए जंतर मंतर पर उपवास रखेंगे. आप (Aam Aadmi Party) की ओर से इसको लेकर जारी बयान में कहा गया है कि भारत सहित दुनिया के देशों में रहने वाले भारतीय भी दिल्ली के सीएम के समर्थक ईडी (ED) की कार्रवाई के विरोध में उपवास करेंगे.

आम आदमी पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक साजिश के तहत ईडी ने गिरफ्तार किया. जांच एजेंसी के इस रुख के बाद पूरा देश आज उपवास रखेगा और तानाशाह को देगा कड़ा संदेश देगा. आज देश और दुनिया में सीएम केजरीवाल के समर्थक उपवास रखेंगे. उपवास सुबह 11 बजे से शाम पांच बचे तलेगा. दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय के मुताबिक दिल्ली के जंतर मंतर और पंजाब में शहीद भगत सिंह के गांव खटखड़कलां में आम आदमी पार्टी के विधायक, मंत्री, सांसद, पार्षदव अन्रू सामूहिक उपवास करेंगे.

बता दें आम आदमी पार्टी दिल्ली के संयोजक गोपाल राय के मुताबिक भगत सिंह के गांव खटखड़कलां में आप के विधायक, मंत्री, सांसद, पार्षद और पदाधिकारी जुटेंगे और जनता के साथ सामूहिक उपवास करेंगे. यूपी, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु सहित देश के 25 राज्यों की राजधानी, जिला व ब्लॉक हेडक्वार्टरों, गांव व कस्बों में लोग सामूहिक उपवास रखकर केजरीवाल को आशीर्वाद देंगे.

Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल की रिहाई को लेकर सात से अधिक देशों में प्रदर्शन.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments