Wednesday, May 29, 2024
Google search engine
Homeक्राइमस्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने...

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने यूं किया भंडाफोड़.

असल न्यूज़: आजकल स्पा सेंटरों की बाढ़ सी आ गई है जहां देखों स्पा सेंटर खुलते जा रहे हैं और ज्यातर इनमें सेक्स रैकेट का धंदा फलता फूलता जा रहा है, इनमे इतनी सावधानी से सैक्स रैकेट चलाये जाते हैं की पड़ोसियों तक को इसकी भनक नहीं लगती लेकिन कहावत है कि ‘चोर की मां कब तक खैर मनाएगी’ और एक न एक दिन भांडा फूट ही जाता है।

ऐसा ही हुआ महाराष्ट्र के नागपुर में पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मारकर एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. यहां तीन लड़कियों को रिहा कराते हुए पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है, जो जिस्मफरोशी के इस धंधे में संलिप्त थे. ग्राहकों की डिमांड के हिसाब से लड़किया सप्लाई किया करते थे.

आपको बता दें कि नागपुर पुलिस को काफी समय से सूचना मिल रही थी कि शहर के कई इलाकों में स्पा सेंटर और मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार जोरों पर चल रहा है. इसके बाद सामाजिक सुरक्षा शाखा (एसएसबी) को सक्रिय किया गया. मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर एक स्पा सेंटर पर छापा मारा गया.

एसएसबी ने दीनदयाल नगर इलाके में स्थित स्पा सेंटर में छापा मारकर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें स्पा सेंटर का मालिक, एक दलाल और एक महिला शामिल है पुलिस ने यहां से तीन लड़कियों को भी रिहा कराया है. सेंटर से 80 हजार रुपए की नकदी और मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments