Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeबड़ी खबरधीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा मौला अली को लेकर दिए गए विवादित बयान...

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा मौला अली को लेकर दिए गए विवादित बयान पर उठ रही गिरफ्तारी की मांग.

असल न्यूज़: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर मौला अली को लेकर दिए गए कथित बयान पर अब विवाद बढ़ता जा रहा है। विवाद बढ़ता देख धीरेंद्र कृष्ण ने अपने बयान पर माफी मांगी हैं। लखनऊ के शिया चांद कमेटी के अध्यक्ष मौलाना सैफ अब्बास नकवी ने चौक कोतवाली में तहरीर देकर शास्त्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

बता दें कि बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर लखनऊ के कुछ मौलानाओं ने हजरत अली पर विवादित बयान देने का आरोप लगाया है। शुक्रवार को शिया चांद कमेटी के अध्यक्ष मौलाना सैफ अब्बास नकवी ने लखनऊ की चौक कोतवाली में तहरीर देकर शास्त्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। कोतवाली में दी गई तहरीर में सैफ अब्बास नकवी ने आरोप लगाया कि धीरेंद्र शास्त्री ने शिया और सुन्नी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

आपको यह बी बता दें कि इस विवाद के चलते धीरेंद्र शास्त्री की लखनऊ और गाजियाबाद में होने वाली बागेश्वर की कथाओं का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।

हालांकि मामले के तूल पकड़ता देख धीरेन्द्र ने माफ़ी भी मांगी है लेकिन देश भर से अलग-अलग जगहों से धीरेन्द्र शास्त्री की गिरफ्तारी की मांग उठ रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments