Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeबड़ी खबरOYO Hotel में लड़की के साथ मुस्लिम यूवक को रंगरलियां मनाते हिंदू...

OYO Hotel में लड़की के साथ मुस्लिम यूवक को रंगरलियां मनाते हिंदू संगठन ने पकड़ा, देखें वायरल वीडियो

असल न्यूज़: OYO होटल आजकल अयाशी का अड्डा बनते जा रहे है अक्सर देखा जाता है की इनमें नाबालिक लड़कियों को बरगलाकर कुछ छिछोरे टाइप लोग यहां लेकर उनकी असम्मत से खिलवाड़ करते हैं और लड़कियां भी उसमें उनका साथ देती है , अपना चेहरा ठककर होटल में इंट्री कर लेती हैं, ऐसे में लड़कियों को न तो समाज की परवाह होती है और न ही अपने माता-पिता की इज्जत की, बह लड़कों की चिकनी चुपड़ी बातों में आकर अपनी असम्मत लुटा बैठती है

तजा मामला बदायूं का है यहां शहर के कई होटलों में अनैतिक व्यापार किया जा रहा है। हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार दूसरे दिन पुलिस को सूचना देकर ऐसा मामला पकड़वाया गया। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि हिंदू किशोरियों को बरगला कर मुस्लिम युवक होटलों में ले जाकर उनका शोषण करते हैं। गुरुवार को पुलिस ने जिस होटल में छापा मारा। वहां से एक हिंदू किशोरी और मुस्लिम युवक को रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया है। पुलिस दोनों को कोतवाली ले गई। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल हाेटल को सील कर दिया गया है।

हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी नितिन कमठाना और जोगपाल सिंह को सूचना मिली कि शहबाजपुर स्थित होटल ग्रांड में कुछ हिंदू किशोरियों को ले जाया गया है। इस पर संगठन के कार्यकर्ता एकत्र होकर शहबाजपुर स्थित होटल पहुंचे। जहां से उन्होंने शहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस पहुंच गई।

देखें वायरल वीडियो:-

होटल को चारों तरफ से घेर लिया गया। पुलिस अंदर पहुंची तो वहां एक कमरे से एक प्रेमी जोड़े को पकड़ा गया। पूछताछ में पता चला कि लड़की नाबालिग और हिंदू है। जबकि पकड़ा गया लड़का मुस्लिम हैं। वह पास के ही एक गांव के प्रधान का भतीजा बताया गया है। इस दौरान होटल के बाहर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई।

जिससे बरेली बदायूं मार्ग पर जाम की स्थिति बन गई। अफरा तफरी देख कोतवाली पुलिस को सिविल लाइंस पुलिस भी बुलानी पड़ी। सिविल लाइंस इंस्पेक्टर गौरव विश्नोई पकड़े गए युवक और किशोरी को कोतवाली ले गए। बाद में कोतवाली पुलिस ने पहुंच कर उनसे पूछताछ की।

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने यूं किया भंडाफोड़.

पुलिस ने होटल ग्रांड काे सील कर दिया है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही होटल संचालक मौके से फरार हो गए। पुलिस टीम उनकी तलाश में लगी है। सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने बताया कि हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की सूचना पर होटल ग्रांड में छापा मारा गया है।

होटल संचालक फरार हैं। उनकी तलाश कराई जा रही है। किशोरी नाबालिग है। किशोरी के स्वजन की ओर से शिकायती पत्र नहीं दिया जा रहा है। होटल सील कर दिया गया है। जांच के बाद पुलिस की ओर से ही होटल संचालक और पकड़े गए युवक के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments