Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeटेक्नोलॉजीBSNL: इन दोनों प्लान में ग्राहकों को मिल रही है एक्स्ट्रा वैलिडिटी,...

BSNL: इन दोनों प्लान में ग्राहकों को मिल रही है एक्स्ट्रा वैलिडिटी, रिचार्ज से पहले जरूर पढ़ें

असल न्यूज़: सबसे ज्यादा नेटवर्क की पहुंच होने के बाद भी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) की हालात खराब है। बड़ी वजह यह है कि सरकार का ध्यान इस कंपनी पर है ही नहीं, ऐसे में निजी कंपनियां फल-फूल रही हैं। देश के अधिकतर हिस्सों में निजी कंपनियों का 5जी नेटवर्क पहुंच गया लेकिन BSNL का 4जी नेटवर्क भी अभी तक पूरी तरह से लॉन्च नहीं हुआ। ज की इस रिपोर्ट में हम आपको BSNL के दो ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जिनमें एक्स्ट्रा डाटा मिल रहा है। आइए जानते हैं…

BSNL का 699 रुपये वाला प्लान
BSNL ने एक 699 रुपये का नया प्री-पेड प्लान लॉन्च किया है जिसके साथ 30 दिनों की अतिरिक्त वैधता मिल रही है। इसके साथ कुल 150 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इस प्लान के साथ हर रोज 500 एमबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। इसमें रोज 100 SMS भी मिलते हैं। डेली डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 40Kbps हो जाएगी।

BSNL का 999 रुपये वाला प्लान
BSNL का यह प्लान भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है। इसके साथ आमतौर पर 200 दिनों की वैधता मिलती है लेकिन मौजूदा ऑफर के साथ 215 दिनों की वैधता मिल रही है। इसके साथ दो महीने के लिए पर्सनल कॉल बैक ट्यून का एक्सेस मिलेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments