Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeक्राइमपत्नी को दूसरे मर्द के साथ कार में बैठा देख पति ने...

पत्नी को दूसरे मर्द के साथ कार में बैठा देख पति ने बुरी तरह पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल!

असल न्यूज़: पंचकूला के सेक्टर-26 स्थित पार्क के पास महिला से मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला कार में दूसरे शख्स के साथ बैठी थी. महिला के पति ने ये सब देख लिया और वो बेसबॉल बैट ले आया. उसके बाद उसने बेसबॉल बैट से पहले कार का शीशा तोड़ा और फिर उसी बैट से अपनी पत्नी को कार से निकालकर बुरी तरह पीटा. महिला कार में शख्स के साथ ड्राइविंग सीट के साथ वाली सीट पर बैठी थी !
मौके पर मौजूद व्यक्ति ने बनाया वीडियो: इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है. जिसमें पति बेसबॉल बैट से पहले कार का शीशा तोड़ता दिखाई दे रहा है. उसके बाद वो उसी बैट से अपनी पत्नी की पिटाई करता दिखाई दे रहा है. महिला की चीख सुनकर आस पास के लिए इकट्ठा हो गए, लेकिन किसी ने महिला को छुड़वाने की जहमत नहीं उठाई. महिला का पति लगातार गाली गलौज कर महिला को बेसबॉल बैट से पीटता रहा !
कार में बैठे व्यक्ति ने किया बचाव का प्रयास: महिला पर बेसबॉल बैट से हमला होता देख. उसके साथ कार में बैठे व्यक्ति ने हमलावर को रोकने का प्रयास किया, लेकिन हमलावर ने बताया कि वो महिला का पति है और उसने उसे तंग किया हुआ है. इसके बाद वो अपनी पत्नी पर गाली-गलौज कर उस पर हमला करता रहा !

देखें वायरल वीडियो:-

पति ने कहा- अय्याशी कर रही पत्नी, लूटा दिया पैसा: आसपास मौजूद लोगों ने पत्नी पर हमला कर रहे व्यक्ति को रोकने का प्रयास किया. व्यक्ति ने लोगों को बताया कि वो उसकी पत्नी है. उसने कहा कि वो अय्याशी कर रही है और सारा पैसा लुटा दिया है. इसके बाद आसपास के लोग हमलावर को समझाते दिखे !!
वीडियो वायरल, केस दर्ज: महिला पर हमले का वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पीड़ित महिला ने उस पर हुए हमले की शिकायत पुलिस को दी. पीड़िता की शिकायत पर सेक्टर-25 स्थित चौकी के पुलिस ने उसके पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सेक्टर-25 चौकी के इंचार्ज ने बताया कि जांच पूरी कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा!

OYO Hotel में लड़की के साथ मुस्लिम यूवक को रंगरलियां मनाते हिंदू संगठन ने पकड़ा, देखें वायरल वीडियो

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments