Sunday, May 19, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRदिल्ली में मसाज पार्लर वाली ने दोस्तों से करवाया नौकरानी का गैंगरेप!,...

दिल्ली में मसाज पार्लर वाली ने दोस्तों से करवाया नौकरानी का गैंगरेप!, बोले से पहले काट दी जुबान

असल न्यूज़: देश की राजधानी दिल्ली से शर्मनाक घटना सामने आई है। दरसअल एक महिला ने अपनी मालकिन पर गैंगरेप करवाने का आरोप लगाया है। हैरानी की बात तो ये है कि आरोपी दो साल से बिंदास घूम रहे थे, जबकि पीड़िता पुलिस और थाने के चक्कर लगा-लगा के थक चुकी थी। फिलहाल कोर्ट की फटकार के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती की मालकिन मसाज सेंटर चलाती है। 29 दिसंबर 2022 को महिला ने उसे अपनी बेटी के बर्थडे पर कुछ लोगों के लिए खाना बनाने के लिए बुलाया था। रात करीब 8-9 बजे घर पर चार-पांच लोग आए थे। इनमें से एक युवक ने उससे पानी मांगने के दौरान दो बार उसका हाथ पकड़ने की कोशिश भी की।

इसी बीच मालकिन ने युवती को कोल्ड ड्रिंक पिला दी। इसके बाद वह बेसुध हो गई। जब दो दिन बाद उसे होश आया तो उसने देखा कि वह गुरुग्राम स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती है। उसके मुंह, आंख, जीभ, सिर और माथे पर गंभीर चोटें हैं। उसकी जीभ भी कटी हुई थी और वह निजी पार्ट में सूजन और दर्द से कराह रही थी। इसके बाद उसे पता चला कि उसकी मालकिन ने उसका नाम बदलकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके घरवालों को भी जानकारी नहीं दी थी। युवती ने किसी तरह अस्पताल से भागकर अपनी जान बचाई और अपने परिजनों को इसकी सूचना दी।

पीड़िता का आरोप है आरोपियों ने साजिश रचकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों ने बुरी तरह मारपीट कर उसकी जुबान इसलिए काटी ताकि किसी को कुछ भी न बता सके। जान से मारने की भी धमकी भी दी।

मेट्रो स्टेशन पर सरेआम चुम्मा-चाटी, कपल ने की बेशर्मी की हदें पार. देखिए वीडियो

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments