Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeटेक्नोलॉजीBlaupunkt लाए दमदार बैटरी वाले Earbuds, फुल चार्ज में चलेगा 120 घंटे...

Blaupunkt लाए दमदार बैटरी वाले Earbuds, फुल चार्ज में चलेगा 120 घंटे तक; कीमत भी ज्यादा नहीं

असल न्यूज़: Blaupunkt ने अपने नए वायरलेस ईयरबड्स, Xtreme को लॉन्च किया है. ये ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 120 घंटे तक चलने का दावा करते हैं, जो कि बहुत शानदार है. यह खासियत इसलिए लाई गई है ताकि वायरलेस ईयरबड्स की सबसे बड़ी समस्या को दूर किया जा सके – कम बैटरी लाइफ. कम बैटरी की वजह से अक्सर फोन कॉल या गाना सुनते समय दिक्कत होती है. आइए जानते हैं डिटेल में…

Blaupunkt Xtreme earbuds Battery

Blaupunkt के नए Xtreme ईयरबड्स में बहुत बड़ी 800mAh की बैटरी लगी है, जो मार्केट में मिलने वाले दूसरे ईयरबड्स की बैटरी से कहीं ज्यादा पावरफुल है. इतनी बड़ी बैटरी वाले चार्जिंग केस के साथ मिलकर ये ईयरबड्स लंबे समय तक चलते हैं. इनकी खास बात ये भी है कि इनमें लगाई गई नई तकनीक 20% तक कम बैटरी खर्च करती है. इसका मतलब है कि आप इन ईयरबड्स को बार-बार चार्ज किए बिना कई दिनों तक लगातार इस्तेमाल कर सकते हैं.

बैटरी लाइफ के अलावा, Xtreme ईयरबड्स इस्तेमाल करने का अनुभव और बेहतर बनाने के लिए कई खूबियों के साथ आते हैं. इनमें शोर-शराबे वाली जगहों पर भी क्रिस्टल जैसी साफ आवाज के लिए खास तकनीक (Clear AI mics और Environmental Noise Cancellation) है. चार्जिंग केस को इस्तेमाल करके इन ईयरबड्स को 8 बार तक चार्ज किया जा सकता है, और 15 मिनट की तेज चार्जिंग (TurboVolt) से 5 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है, जो हमेशा चलते रहने वाले लोगों के लिए काफी सुविधाजनक है.

ये ईयरबड्स कॉल और बातचीत के लिए भी बेहतरीन साउंड क्वालिटी देते हैं. चार माइक्रोफोन (दो हर ईयरबड में) और खास तकनीक (ENC) की मदद से आप शोर-शराबे वाली जगहों पर भी आसानी से बात कर सकते हैं. गेम खेलने के शौकीन लोगों के लिए इनमें गेमिंग मोड भी है, जो बिना किसी रूकावट के गेमिंग का मजा लेने देता है. ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.3 टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हैं, जिससे कनेक्शन अच्छा रहता है, रेंज ज्यादा होती है और साउंड क्वालिटी भी बेहतर मिलती है.

कानों में हो जाते हैं फिट

ये ईयरबड्स लगाने में भी आरामदायक हैं. इनका वजन कम है और कानों में आराम से फिट होने वाला डिजाइन है, जिसे आप पूरे दिन लगाकर रख सकते हैं. जर्मनी की जानी-मानी कंपनी Blaupunkt 100 सालों से बेहतरीन साउंड टेक्नोलॉजी बनाती आ रही है. इस ब्रांड के सभी प्रोडक्ट भरोसेमंद और टिकाऊ होते हैं. Xtreme ईयरबड्स भी अच्छे पार्ट्स और नई तकनीक से बने हैं, इसलिए यह अपने दाम के बिल्कुल सही हैं.

Blaupunkt Xtreme earbuds Price

Blaupunkt की Xtreme ईयरबड्स जल्द ही Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाली हैं. इनकी कीमत सिर्फ 1699 रुपये रखी गई है, जो कि काफी किफायती है. इतनी बढ़िया बैटरी लाइफ और कई खास फीचर्स के साथ ये ईयरबड्स ऐसे लोगों के लिए बेहतरीन चुनाव साबित होंगे जो वायरलेस ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments