Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeक्राइमधीरेंद्र शास्त्री के भाई की गुंडागर्दी, टोल प्लाजा स्टाफ के साथ की...

धीरेंद्र शास्त्री के भाई की गुंडागर्दी, टोल प्लाजा स्टाफ के साथ की मारपीट.

असल न्यूज़: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भाई एक बार फिर सुर्खियों में है. दरअसल, धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर टोल प्लाजा कर्मचारियों से मारपीट का आरोप हैं. जिसको लेकर गुलगंज थाने में आईपीसी की धारा 323,294,506,427(34) के तहत शालिग्राम गर्ग पर मामला दर्ज किया गया है.

घटना को लेकर शालिग्राम गर्ग सहित 10 लोगों पर केस दर्ज किया गया है. सभी आरोपी घटना के बाद से फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

टोल प्लाजा पर गाड़ी रोकने पर गुस्साए बाबा के भाई

घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है. सागर रोड पर स्थित मुगवारी टोल प्लाजा पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भाई शालिग्राम गर्ग अपने साथियों के साथ गाड़ी से जा रहा था. इस दौरान टोल प्लाजा कर्मचारियों ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बाबा के भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर टोल प्लाजा कर्मचारियों की पिटाई कर दी. जिसके बाद वे मौके से फरार हो गए.

आपको यह भी बता दें धीरेंद्र शास्त्री का भाई शालिग्राम गर्ग अपराधिक प्रवृत्ति का है पहले भी इसपर एक दलित की शादी में शराब पीकर हंगामा करने और देसी कट्टे से हवाई फायरिंग करने का मामला सुर्ख़ियों में रहा था

चुनाव के बीच हिंदू-मुस्लिम दंगे कराने की साजिश? मस्जिद में रखा सुवर का सर!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments