Wednesday, May 29, 2024
Google search engine
HomeराजनीतिRevanna Sex Scandal: प्रज्वल पर SIT ने कसा शिकंजा, CBI लेगी इंटरपोल...

Revanna Sex Scandal: प्रज्वल पर SIT ने कसा शिकंजा, CBI लेगी इंटरपोल से मदद.

असल न्यूज़: सेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना और पोते प्रज्वल रेवन्ना के लिए मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. इस मामले में एसआईटी ने एचडी और प्रज्वल के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. वहीं सीबीआई से अनुरोध किया है कि प्रज्वल के खिलाफ इंटरपोल से ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी कराए, एसआईटी ने एचडी रेवन्ना को तलब करते हुए पूछताछ के लिए बुलाया है. इसके लिए आज शाम तक का समय दिया है.

BJP विधायक की बेटी 30 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार.

आपको बता दें कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने शनिवार को कहा कि विशेष जांच दल (एसआईटी) ने होलेनरासीपुर से जेडीएस विधायक एचडी रेवन्ना और हासन से सांसद प्रज्वलरेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज हैं. पूर्व मंत्री एचडी को एसआईटी ने दूसरा नोटिस दिया है उन्हें पूछताछ के लिए एसआईटी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. इसके लिए आज शनिवार की शाम तक का समय दिया गया है.

बीजेपी की इस सीट पर भी जीत पक्की, कॉंग्रेस प्रत्याक्षी ने चुनाव से पहले ही नामांकन लिया वापिस.

बता दें कि जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना के घर में काम करने वाली एक रसोइए की शिकायत के आधार पर पिछले रविवार को हासन जिले के होलेनरसिपुरा पुलिस स्टेशन में बाप-बेटे खिलाफ यौन उत्पीड़न का पहला मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद गुरुवार की रात मैसूरु में रेवन्ना के विश्वासपात्र सतीश बबन्ना के खिलाफ एक महिला के अपहरण के आरोप में केस दर्ज किया गया है. ये महिला यौन शोषण की शिकार है. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने बबन्ना को गिरफ्तार कर लिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments