Saturday, July 20, 2024
Google search engine
HomeमनोरंजनShivani Kumari: जानिए कौन है 'बिग बॉस OTT-3 की ये गांव की...

Shivani Kumari: जानिए कौन है ‘बिग बॉस OTT-3 की ये गांव की छोरी, सबका करेगी मनोरंजन

असल न्यूज़: आज रात घड़ी में नौ बजते ही ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की शुरुआत हो जाएगी। शो को लेकर माहौल बनाया गया है कि इस बार सब बदल जाएगा। एक बदलाव के बारे में तो पता चल ही गया है और वह है शो के नए होस्ट। इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर बिग बॉस को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे। शो के प्रोमों में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। प्रीमियर के नजदीक आने के साथ ही शो के प्रतिभागियों के नाम से भी परदा उठने लगा है। हम यहां आपको, एक ऐसी ही प्रतिभागी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका हाल ही में, शो के निर्माताओं की ओर से प्रोमो जारी किया गया है।

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ के निर्माताओं ने चौथे प्रतिभागी के रूप में एक लड़की का प्रोमो जारी किया है, जिसका नाम शिवानी कुमारी है। प्रोमों में शिवानी को गुलाबी रंग के सूट-सलवार में देखा जा सकता है, जो कह रही है कि आपने शहर की गोरी तो बहुत देखी होगी, लेकिन अब बारी है गांव की छोरी देखने की। देसी अंदाज अतरंगी, थोड़ी मीठी, थोड़ी तीखी। किसी ने कहा कि लड़की है, क्या ही कर पाएगी? मैंने कहा, ‘हैलो, होल्ड माय कैमरा, बिग बॉस के घर में सबको एंटरटेन करके दिखाएंगे।

शिवानी कुमारी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो अपनी डांस और कॉमेडी वीडियो से लोगों का मनोरंजन करती हैं। शिवानी उत्तर प्रदेश के अरियारी गांव की रहने वाली हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल भी हैं, जिसका नाम- शिवानी कुमारी ऑफिशियल है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल की बात करें तो उनके फॉलोअर्स की संख्या चार मिलियन है। वहीं, यूट्यूब पर उनके 2.27 मिलियन सब्सक्राइबर है। उनके बनाए व्लॉग्स पर लाखों व्यूज आते हैं। शिवानी अपने यूट्यूब चैनल पर अब तक 445 वीडियो अपलोड कर चुकी हैं।

शिवानी कुमारी ‘बलमा’ और ‘शोर’ नाम के दो गानों में भी नजर आ चुकी हैं। उनके प्रोमो को बेहद खास अंदाज में शेयर किया गया है। प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया है- “देसी छोरी लेकर आ रही है अपने तेवर ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ पर।” शिवानी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बारे में जानकारी साझा की है। उनकी इस पोस्ट पर बधाईयों का तांता लग गया है। एक यूजर ने लिखा, “बधाई हो शिवानी जी, जाओ और तहलका मचा दो जाके, लोकल भाषा ही बोलना वहां पर भी, पूरा सपोर्ट रहेगा।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बधाई हो दीदू, हम सब आपके साथ हैं, ऑल द बेस्ट।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments