Saturday, July 20, 2024
Google search engine
Homeक्राइमलड़की ने बिछाया हसीन जाल, क्लब ले जाकर की ऐसी हरकत. जान...

लड़की ने बिछाया हसीन जाल, क्लब ले जाकर की ऐसी हरकत. जान बचाकर भागा लड़का.

असल न्यूज़: डेटिंग एप के जरिये दोस्ती कर युवक को क्लब में ले जाकर वसूली करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि क्लब संचालक के साथ मिलीभगत कर युवती गिरोह बनाकर धोखाधड़ी कर रही है। मुरादाबाद के रहने वाले एक युवक से क्लब संचालक ने मारपीट कर 15 हजार रुपये ले लिए। किसी तरह युवक वहां से जान बचाकर भागा और कविनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

युवक हाल में राजनगर एक्सटेंशन में रहता है। युवक का कहना है कि युवती ने बातचीत कर उसे राजनगर में बुलाया। जहां से युवती उसे एक हार्ट बीट नामक क्लब में ले गई। वहां उन्होंने कोई ऑर्डर नहीं किया इसके बावजूद वेटर ने उनकी मेज पर बीयर व अन्य सामान लाकर रख दिया। कुछ देर बाद थोड़े से सामान का 37 हजार रुपये का बिल लाकर थमा दिया। बिल देखकर उसके होश उड़ गए। उसने इतने रुपये नहीं होने की बात कही तो क्लब स्टॉफ, बाउंसर व अन्य लोगों ने उनके साथ मारपीट की। आरोप है कि इसी बीच मौका देखकर युवती वहां से भाग गई।

युवक ने बताया कि उनके साथ जब मारपीट हुई तो उन्होंने अपने दोस्त से 10 हजार रुपये क्लब संचालक को पेटीएम कराए और पांच हजार रुपये नकद दिए। इसके बाद वे वहां से जान बचाकर भागे। आरोप है कि ये लोग गिरोह बनाकर इसी तरह से लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं। मामले में उन्होंने कविनगर थाने में युवती और वेटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि मामले में जांच के आधार पर क्लब मालिक मोहित, प्रबंधक गौरव और बाउंसर विश्वास के खिलाफ शांतिभंग की धारा में कार्रवाई की है। युवती की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments