Saturday, July 20, 2024
Google search engine
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 3 Latest Highlights: राशन टास्क हारने पर घरवालों को...

Bigg Boss OTT 3 Latest Highlights: राशन टास्क हारने पर घरवालों को मिली सजा, आपस में भिड़े ये प्रतिभागी

असल न्यूज़: ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन का प्रीमियर शुक्रवार, 21 जून को हुआ, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की जगह अनिल कपूर ने मेजबानी की कमान संभाली। सीजन 3 में सना सुल्तान खान, चंद्रिका दीक्षित उर्फ वड़ा पाव गर्ल, शिवानी कुमारी, विशाल पांडे और अरमान मलिक जैसे प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया है। हर बार की तरह इस बार भी शो की शुरुआत से ही धमाल मचता नजर आया है। पहले दिन ही कुछ प्रतियोगियों को आपस में भिड़ते देखा गया था। वहीं, लेटेस्ट एपिसोड में भी कई प्रतिभागियों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली है। आइए 25 जून की हाइलाइट्स पर गौर फरमा लेते हैं-

सना सुल्तान से भिड़ीं वड़ा पाव गर्ल
हालिया एपिसोड में प्रतियोगी सना सुल्तान खान और चद्रिका गेरा दीक्षित उर्फ वड़ा पाव गर्ल के बीच तीखी झड़प हो गई और घर के सदस्य उन्हें शांत कराने की कोशिश करते देखे गए। लड़ाई तब और बढ़ गई जब चंद्रिका ने सना पर शो में भाग लेने वाली प्रतिभागी शिवानी कुमारी की औकात पर बात करने का आरोप लगाया।

सना सुल्तान ने दी अपनी सफाई
सना सुल्तान खान ने शिवानी कुमारी के बारे में सफाई दी और कहा कि उन्होंने कभी भी उनके बारे में कुछ नहीं कहा या शो में भाग लेने के लिए उनकी ‘औकात’ पर सवाल नहीं उठाया। बाद में पौलोमी दास को शिवानी के ‘अपरिपक्व’ व्यवहार से चिढ़ते हुए देखा गया। अभिनेत्री ने शिवानी से यह भी कहा कि वह हर बहस में अपनी आवाज ऊंची करने के बजाय लोगों की बात सुनना सीखें।

राशन टास्क हारे प्रतिभागी
‘बिग बॉस’ ने प्रतिभागियों को राशन टास्क दिया। हालांकि, सभी प्रतियोगी इसे भी सफल तरीके से करने में असफल रहे। निष्कर्ष यह निकला कि बिग बॉस ने प्रतियोगियों के राशन में कटौती कर दी। साथ ही उन्होंने बताया कि घरवालों को अगला राशन सात दिन बाद मिलेगा।

शिवानी और रणवीर की हुई झड़प
शिवानी कुमारी और रणवीर शौरी की नोकझोंक ने भी दर्शकों का खासा ध्यान आकर्षित किया। दरअसल, शिवानी कुमारी बर्तन अच्छी तरह से साफ न करने के लिए रणवीर शौरी को बुलाती हैं। हालांकि, रणवीर को शिवानी के बात करने के तरीके से चिढ़ होती है और वह उन्हें तमीज सिखाने लगते हैं। इतना ही नहीं किचन में बर्तन अच्छे से साफ न करने के लिए शिवानी, पौलोमी दास पर भी चिल्लाईं लेकिन टीवी अभिनेत्री ने खुद को शांत रखने और एक और बहस में उलझने के बजाय ठंडे स्वर में जवाब देने का फैसला किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments