Monday, April 15, 2024
Google search engine
HomeमनोरंजनMahadev ka Gorakhpur: सात समंदर पार तक बजा रवि किशन का डंका,...

Mahadev ka Gorakhpur: सात समंदर पार तक बजा रवि किशन का डंका, अमेरिका में रिलीज होने जा रही ‘महादेव का गोरखपुर’

असल न्यूज़: अभिनेता और सांसद रवि किशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म पहली बार है कि कोई भोजपुरी फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में एक साथ रिलीज होने जा रही है। इतना नहीं भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में यह भी पहली बार होने जा रहा है कि कोई फिल्म अमेरिका में भी रिलीज होने जा रही है। रवि किशन मानते हैं कि भोजपुरी सिनेमा पर अश्लीलता होने की बहुत तोहमत लगी है, इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमा के प्रति लोगों की सोच में बदलाव आएगा।

रवि किशन की फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ का जब से टीजर लांच हुआ है इस फिल्म के प्रति दर्शकों में काफी उत्साह दिख रहा है। फिल्म के टीजर में रवि किशन का दो अवतार नजर आ रहा है। जिसमें एक लुक में वह रौद्र रूप में महादेव के अंश के रूप में, तो दूसरे लुक में पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में दो कालखंड की कहानी में दिखाया गया है। रवि किशन कहते हैं, ‘अभी इस फिल्म की कहानी के बारे में कुछ भी बताना अच्छा नहीं होगा, लेकिन मुझे इतना यकीन है कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा की दिशा और दशा बदल देगी। यह मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है कि महादेव जी ने मुझे इस फिल्म के लिए चुना है।’

फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ 29 मार्च को पूरे भारत में पांच भाषाओं में एक साथ रिलीज होने जा रही है। इसी के साथ यह फिल्म भोजपुरी में इंग्लिश सब टाइटल के साथ अमेरिका के कई सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रवि किशन कहते हैं, ‘भोजपुरी इतिहास की पहली फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ पांच भषाओं में रिलीज हो रही हैं। भारत के अलावा अमेरिका के 12 सिनेमाहॉल में इस फिल्म का रिलीज होना, भोजपुरी समाज और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़े सम्मान की बात है। हमरे माटी क बोली अब पूरा विश्व देखी, हर हर महदेव।’

इन दिनों रवि किशन फिल्म ‘लापता लेडीज’ और वेब सीरीज ‘मामला लीगल’ है में अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। ‘महादेव का गोरखपुर’ का अभी टीजर ही लांच हुआ है जिसमें रवि किशन के लुक और उनके दमदार परफॉर्मेंस को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 21 मार्च को लांच होगा। बताया जा रहा है कि भारत में इस फिल्म को सभी भाषाओं में मिलाकर करीब पांच सौ थियेटर में रिलीज करने की प्लानिंग चल रही है।

फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ का निर्माण खुद रवि किशन ने अपने होम प्रोडक्शन रवि किशन प्रोडक्शन्स और वाया फिल्म्स के बैनर तले मिलकर किया है। इस फिल्म का निर्देशन दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर निर्देशक राजेश मोहनन ने किया है। कहानी साईं नारायण ने लिखी है। इस फिल्म की पूरी शूटिंग गोरखपुर और गोरखपुर के आस पास की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments