Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeटेक्नोलॉजीHonda Activa 7G will Launch: फाइलेज दमदार- फीचर शानदार, इस साल लॉन्च...

Honda Activa 7G will Launch: फाइलेज दमदार- फीचर शानदार, इस साल लॉन्च होंगे कई जबरदस्त टू-व्हीलर!

Two Wheelers will Launch in 2024: जब भी लोग बाइक या स्कूटर खरीदने की सोचते हैं, तो लेटेस्ट प्रोडक्ट उन्हें आकर्षित करते हैं. साल 2024 में भी कई टू-व्हीलर्स मार्केट में लॉन्च होने वाले हैं.

टू-व्हीलर के खरीदारों के लिए यह साल शानदार साबित होने वाला है. इस साल बाजार में कई नए टू-व्हीलर्स की लॉन्चिंग होने जा रही है.

KTM 490 Duke: केटीएम 490 ड्यूक एक स्पोर्ट्स बाइक है. इसकी लॉन्चिंग इस साल दिसंबर में हो सकती है. इस बाइक में 490 cc का इंजन लगा हो सकता है. केटीएम के इस मॉडल की कीमत 3.5 लाख रुपये के करीब हो सकती है.

Honda Activa 7G: होंडा एक्टिवा का नया मॉडल मार्केट में आने के लिए तैयार है. इस मॉडल में 110 cc का इंजन लगा है. होंडा एक्टिवा 7जी इस साल 15 अप्रैल को लॉन्च होगा. इस मॉडल की एक्स-शोरूम प्राइस 80 हजार रुपये से शुरू होकर 90 हजार रुपये के बीच हो सकती है.

Yamaha XSR155: यामाहा की नई बाइक इस साल के आखिर में मार्केट में आएगी. इस बाइक में 155 cc का इंजन लगा है. इस बाइक की एक्स-शोरूम प्राइस 1.4 लाख रुपये से ज्यादा हो सकती है. इस साल के आखिर में दिसंबर महीने में ये मॉडल लॉन्च हो सकता है.

Kawasaki Z400: ये मॉडल भी इस साल नवंबर महीने में लॉन्च हो सकता है. इस बाइक की कीमत 4 लाख रुपये के करीब हो सकती है.

Benelli TNT 300: बेनिली के इस मॉडल में 300 cc का इंजन लगा हो सकता है. इस साल नवंबर महीने में ये मॉडल मार्केट में आ सकता है. इस बाइक की कीमत 2.99 लाख रुपये से 3.5 लाख रुपये के बीच हो सकती है.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments