Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeअन्यIRCTC Kashmir Tour: गर्मियों की छुट्टी में करें धरती के जन्नत कश्मीर...

IRCTC Kashmir Tour: गर्मियों की छुट्टी में करें धरती के जन्नत कश्मीर की सैर, फ्री में ये सर्विस

असल न्यूज़: गर्मियों की छुट्टी के लिए आईआरसीटीसी एक स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है. हम आपको इसके टूर डिटेल्स के बारे में बता रहे हैं.

कश्मीर घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक स्पेशल पैकेज लेकर आया है. जानते हैं आईआरसीटीसी टूर डिटेल्स.

गर्मियों की छुट्टियां शुरू होते ही कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड जैसे राज्यों की सैर करने वाले सैलानियों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी होती है. डिमांड को देखते हुए आईआरसीटीसी कश्मीर के लिए एक टूर पैकेज लेकर आया है.

आईआरसीटीसी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से कश्मीर के लिए टूर पैकेज लेकर आया है. इसका नाम है ‘जन्नत-ए-कश्मीर’.

इस पैकेज में आपको कश्मीर के श्रीनगर के साथ-साथ सोनमर्ग, पहलगाम और गुलमर्ग की सैर का मौका मिलेगा. यह एक फ्लाइट पैकेज है.

ऐसे में आपको लखनऊ से श्रीनगर जाने और आने दोनों के लिए इंडिगो की फ्लाइट्स की टिकट मिलेगी.

इस पैकेज में सभी सैलानियों को होटल में ठहरने की सुविधा भी मिल रही है. इसके साथ ही आपको मील में ब्रेकफास्ट और डिनर की फैसिलिटी भी मिल रही है. लंच की व्यवस्था सैलानियों को खुद करनी होगी.

सभी सैलानियों को ट्रैवल इंश्योरेंस की सुविधा आईआरसीटीसी दे रहा है. इस पैकेज में डल झील में एक दिन के हाउस बोट में ठहरने की सुविधा भी मिलेगी. पैकेज का लुत्फ आप 14 अप्रैल, 18 अप्रैल और 24 अप्रैल 2024 को उठा सकते हैं.

पैकेज के लिए आपको ऑक्यूपेंसी के हिसाब से शुल्क देना होगा. सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए आपको प्रति व्यक्ति 81,200 रुपये देना होगा. वहीं डबल ऑक्यूपेंसी पर आपको 74,300 रुपये और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर 73,410 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments