Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeराजनीतिBhopal Fire: मंत्रालय के पुराने भवन में तीसरी से छठवीं मंजिल तक...

Bhopal Fire: मंत्रालय के पुराने भवन में तीसरी से छठवीं मंजिल तक भीषण आग, कई महत्वपूर्ण फाइलें जलकर हुई खाक

असल न्यूज़: भोपाल में मंत्रालय की पुरानी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर शनिवार सुबह आग लग गई। तेज हवा के कारण तेजी से फैली आग देखते ही देखते चाथी, पांचवीं और छठवीं मंजिल पर भी पहुंच गई। शनिवार सुबह मंत्रालय के गेट नंबर पांच और छह के मध्य सफाई कर रहे कर्मचारियेां ने मंत्रालय की पुरानी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से धुआं उठता देख सुरक्षाकर्मियों को सूचना दी। इसके बाद दमकल और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। शुरुआत में चार दमकलों को मौके पर आग बुझाने के लिए लगाया गया था, लेकिन तेज हवा के कारण आग तेजी से बढ़ती गई और चौथी, पांचवीं और छठवीं मंजिल को भी अपनी चपेट में ले लिया।

आपको बता दें कि दमकल कर्मियों ने मंत्रालय की पुरानी बिल्डिंग में फंसे पांच कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है, वहीं सूत्रों की माने तो कुछ जरूरी फाइलें और पुराने और दस्तावेज चल कर खाक हो गए हैं

भाजपा लगातार जला रही करप्शन की फाइलें 
मंत्रालय की बिल्डिंग में आग लगने की घटना पर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जीतू पटवारी ने कहा कि भाजपा लगातार करप्शन की फाइलें जला रही हैं। पांचवी बार वल्लभ भवन को जलाया गया। पटवारी ने कहा कि लोकतंत्र ही नहीं बचेगा तो लोकतंत्र का चौथा स्तंभ भी कहा बचेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments