Sunday, June 23, 2024
Google search engine
Homeबड़ी खबरभलस्वा डेरी इलाके में दिल्ली पुलिस के एनकाउंटर में मोस्ट वांडेट 'अजय...

भलस्वा डेरी इलाके में दिल्ली पुलिस के एनकाउंटर में मोस्ट वांडेट ‘अजय सिंगरोहा उर्फ गोली’ की मौत.

असल न्यूज़: भलस्वा डेरी इलाके में देर रात दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ और बदमाशों के बीच जमकर गोली चली है, जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई, गोली लगने के बाद बदमाश को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बदमाश को मृत घोषित कर दिया।

बता दें मारे गए बदमाश की पहचान शूटर अजय उर्फ ‘गोली’ के रूप में हुई है, मृतक के पास से दो पिस्टल और कारतूस की बरामदगी हुई है. मृतक हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला अजय उर्फ ‘गोली’ दिल्ली पुलिस का वांटेड था और 6 मई को उसने तिलकनगर में एक शोरूम पर कई राउंड फायरिंग की थी, यह एनकाउंटर दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच देर रात भलस्वा डेरी इलाके में हुआ है, पुलिस की माने तो अजय उर्फ गोली भारत से फरार होकर पुर्तगाल में बैठे हिमांशु भाऊ का शूटर था

आपको बता दें गुरुवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि विदेश बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ गैंग का एक शूटर अजय सिंगरोहा उर्फ गोली, निवासी गांव रिटोली, जिला रोहतक, बाहरी दिल्ली के गांव खेड़ा खुर्द में आएगा. अजय उर्फ गोली 06 मई 2024 को दिल्ली के तिलकनगर में सनसनीखेज हत्या के प्रयास और 10 मार्च 2024 को मुरथल के गुलशन ढाबे पर दिन दहाड़े हुए सुंदर नामक व्यक्ति के हत्याकांड में वांछित था. जहां मुरथल ढ़ाबे वाली बर्बर घटना में अपराधी अजय द्वारा मृतक गुलशन को गाड़ी से खींच कर निकालते हुए और फिर दौड़ा-दौड़ा कर गोलियों से भूनते हुए घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हुआ था.

दिल्ली में बस के अंदर अश्लील हरकतें करते बेशर्म जोड़े की देखें वीडियो.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments